जानें Redmi Note 9 Pro Max की खरीदने की खास होगी सेल - Unique - BloG Posts📖

Unique - BloG Posts📖

Unique,Motivational Book_Summary, POetry and articles in Hindi , English

Wednesday, July 22, 2020

जानें Redmi Note 9 Pro Max की खरीदने की खास होगी सेल

SumitCreator

जानें Redmi Note 9 Pro Max की खरीदने की खास वजह, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल









जानें Redmi Note 9 Pro Max की खरीदने की खास वजह, दोपहर 12 बजे शुरू होगी सेल


नई दिल्ली, टेक डेस्क। अगर आप Redmi Note 9 Pro Max खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है कि यह स्मार्टफोन आज एक बार फिर से सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है। यूजर्स को इसके लिए काफी इंतजार करना पड़ता है क्योंकि यह स्मार्टफोन फ्लैश सेल के लिए जरिए उपलब्ध कराया जा रहा है और सेल शुरू होते ही कुछ ही समय में डिवाइस सोल्ड आउट हो जाता है। ऐसे में आप आपके पास एक बार फिर मौका है सेल में हिस्सा लेने का। इसकी सेल दोपहर 12 बजे शुरू होगी। यूजर्स इसे Amazon और Mi.com के जरिए खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं इसकी कीमत से लेकर खास फीचर्स के बारे में डिटेल से। 
Redmi Note 9 Pro Max की कीमत
Redmi Note 9 Pro Max के 6GB + 64GB मॉडल की कीमत 16,999 रुपये है। जबकि 6GB + 128GB मॉडल की कीमत 18,499 रुपये और 8GB + 128GB मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन ब्लू, व्हाइट और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन के साथ Airtel यूजर्स को डबल डाटा बेनिफिट प्राप्त होगा। इसका लाभ 298 रुपये और 398 रुपये वाले प्लान के साथ उठाया जा सकता है। 

Redmi Note 9 Pro Max का कैमराकिसी भी स्मार्टफोन को खरीदते समय सबसे पहले नजर उसके कैमरा फीचर्स पर जाती है। तो अगर आप Redmi Note 9 Pro Max को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एक बार इसके कैमरा फीचर्स के बारे में डिटेल से जान लें। इस स्मार्टफोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ 8MP का इमेज सेंसर, 5MP का मैक्रो लेंस और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।  


Redmi Note 9 Pro Max के खास फीचर्स
Redmi Note 9 Pro Max में 6.67 इंच का फुल एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 720G चिपसेट से लैस है। इसमें पावर बैकअप के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5020mAh की बैटरी दी गई है जो कि लंबा बैकअप प्रदान करने में सक्षम है।

No comments: